Home / Breaking News / IPL नीलामी में खरीदार नहीं मिलने पर छलका इरफान का दर्द!

IPL नीलामी में खरीदार नहीं मिलने पर छलका इरफान का दर्द!

नई दिल्ली: अपने करियर के शुरूआती दौर में जिस खिलाड़ी को टीम इंडिया में बतौर ऑल-राउंडर दिग्गज कपिल देव का विकल्प माना जाने लगा था. जिस खिलाड़ी ने अपनी स्विंग की रफ्तार और बल्ले की धमक से टीम में एक नया जोश भर दिया. आईपीएल के सीज़न 10 में उसे बेंगलुरू में हुई नीलामी में एक भी खरीदार नहीं मिल सका. अब तक आप समझ गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं ऑल-राउंडर इरफान पठान की.
 
इरफान का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था. बार-बार चोटिल और आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से किसी टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई और इस आईपीएल की नीलामी में वो अनसोल्ड ही रह गए. जिसके बाद इरफान पठान ने खुद सामने आकर अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए खुद की वापसी करने की बात कही और कहा कि फैंस की दुआओं और सपोर्ट के साथ वो इस मुश्किल वक्त से पार पा लेंगे.

इरफान ने एक लंबा मैसेज पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ साल 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए. फिजियो ने मुझे कहा कि मैं शायद दोबारा कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा. मुझे अपने सपने को छोड़ देना चाहिए. मैंने तब उनसे कहा था कि मैं कोई भी दर्द झेल सकता हूं, लेकिन अपने देश के लिए यह शानदार खेल छोड़ने का दर्द सहन नहीं कर सकता. मैंने कड़ी मेहनत की और इंडियन टीम में वापसी की.’

इसके बाद इरफान ने कहा ‘मैंने अपने करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी. ये मेरा कैरेक्टर है. मुझे ऐसा ही करना है और हमेशा यही करूंगा. अब मेरे सामने यह बाधा है. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं इसे अपने फैंस की दुआओं और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा. मैं अपने फैंस के साथ ये शेयर करना चाहता था जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं.

About admin

Check Also

ਖੇਤੀ ਲਈ ਕੇਂਦਰ ਤੋਂ ਮੰਗੇਗਾ ‘ਵਿਸ਼ੇਸ ਪੈਕੇਜ-ਪੰਜਾਬ

ਕੇਂਦਰੀ ਬਜਟ ਦਾ ਫੋਕਸ ਕਿਸਾਨੀ ‘ਤੇ ਦੇਖਦੇ ਹੋਏ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਨੇ ਖੇਤੀ ਲਈ ਕੇਂਦਰ ਤੋਂ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *