Home / Featured / Crime / धमकी के बाद दिल्ली ‘छोड़कर’ जा रही हैं गुरमेहर, दोस्त ने ट्वीट कर दी जानकारी

धमकी के बाद दिल्ली ‘छोड़कर’ जा रही हैं गुरमेहर, दोस्त ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली : रेप और जान से मारने की कथित धमकियों का सामना कर रही कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को दिल्ली छोड़कर जाना पड़ रहा है. ये जानकारी गुरमेहर के दोस्त राम सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. इस बीच दिल्ली पुलिस भी इस पूरे मामले में सक्रिय हो गई है और धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

गौरतलब है कि गुरमेहर के दोस्त राम ने लिखा है कि ‘कुछ देर पहले गुरमेहर से बात हुई. वो वाकई डरी हुई हैं. वो फिलहाल दिल्ली छोड़कर जा रही हैं. हमारा देश ऐसा बनता जा रहा है, ये दुख की बात है. ये वाकई दुखद है. मुझे उम्मीद है कि सोशल मीडिया पर गुरमेहर के पीछे पड़ने वाले लोगों को खुद पर गर्व हो रहा होगा. जिनमें नेता, अभिनेता और खिलाड़ी शामिल हैं. बधाई हो !’

 

इस बीच दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. धमकी देने वालों की पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वह छात्रा को पूरी सुरक्षा मुहैया करा रही है.

 

गौरतलब है कि डीयू के रामजस कॉलेज में ABVP और वामपंथी छात्र संगठनों के बीच हुई झड़प के बाद गुरमेहर ने ABVP की कथित गुंडागर्दी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसके बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है.

About admin

Check Also

ਔਰਤਾਂ ਇਹ ਖ਼ਬਰ ਜ਼ਰੂਰ ਪੜ੍ਹਨ

ਸ਼ਨੀਵਾਰ ਨੂੰ ਜੀਐਸਟੀ ਕੋਂਸਲ ਦੀ 28ਵੀਂ ਬੈਠਕ ਹੋਈ ਜਿਸ ਵਿੱਚ ਇੱਕ ਵੱਡਾ ਫੈਸਲਾ ਲਿਆ ਗਿਆ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Chatbot
Powered by Replace Me