Home / Breaking News / पीएम मोदी के मेगा शो का आज दूसरा दिन, आज काशी में ही रुकेंगे पीएम

पीएम मोदी के मेगा शो का आज दूसरा दिन, आज काशी में ही रुकेंगे पीएम

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी यूपी में नाक की लड़ाई लड़ रहे हैं. पीएम मोदी आखिरी चरण के मतदान से पहले तीन दिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रचार करके 40 सीटों का चक्रव्यूह रच रहे हैं. मोदी आज भी वाराणसी में रोड शो और रैली करेंगे.

यूपी में सारा चुनाव प्रचार खत्म होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं और पीएम मोदी इसी तर्ज पर आज फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जरिए सारे पूर्वांचल का दिल जीतने निकलेंगे.

आज दो चरणों में होगा रोड शो
रोड शो का पहला चरण

5 किलोमीटर के पहले चरण की शुरुआत दोपहर 3 बजे पुलिस लाइन से होगी. इसके पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए शाम साढ़े पांच बजे काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा. यहां प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

रोड शो का  दूसरा चरण
पीएम मोदी के रोड शो का दूसरा चरण देर शाम साढ़े सात बजे काशी विद्यापीठ से ही शुरू होगा और मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए डीएलडब्ल्यू पहुंचेगा. यहीं पीएम मोदी शहर के कुछ नामचीन लोगों से मिलेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे…यानी आज मोदी वाराणसी में ही रुकेंगे.

कल बीएचयू गेट से कालभैरव कर किया रोड शो
कल मोदी बीएचयू गेट से कालभैरव मंदिर तक जनता के बीच पहुंचे थे और विश्वनाथ मंदिर में भी पूजा अर्चना की थी . आखिर में मोदी ने टाउन हॉल मैदान की जनसभा को भी संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने यहां कार्यकर्ताओं से कहा कि आप दिन रात मेहनत कर रहे हैं इसलिए मैं काशी को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहता हूं, मैं आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहता हूं.

प्रधानमंत्री का आज का कार्यक्रम
दोपहर करीब 2.30 बजे पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे उनका रोड शो शुरू होगा. जो काशी विद्यापीठ तक जाएगा. रोड शो के बाद शाम साढ़े पांच बजे काशी विद्यापीठ में मोदी की जनसभा भी होगी. इसके बाद पीएम मोदी को डीएलडब्ल्यू ग्राउंड के कार्यक्रम में जाना है. यहां भी मोदी का काफिला रोड शो की तरह आगे बढ़ेगा.

कल भी जारी रहेगा मोदी का ‘संग्राम’
वाराणसी में मोदी का मेगा शो कल भी जारी रहेगा. मोदी कल सुबह 10.30 बजे मोदी गढ़वाघाट आश्रम जाएंगे. इसके बाद दोपहर 12 बजे शास्त्री जी के निवास पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम है और दोपहर 1 बजे खुशीपुर में मोदी की जनसभा होनी है.

क्या है चालीस का चक्रव्यूह?
मोदी की नजर अब आखिरी चरण पर है, इसलिए चालीस सीटों का चक्रव्यूह रचा जा रहा है. वाराणसी में जीत नाक का सवाल बना हुआ है तो बनारस के बहाने पूर्वांचल के बाकी जिलों पर भी असर डालने की कोशिश हो रही है. 2012 में पूर्वांचल की 40 में 4 सीटें जीतने वाली बीजेपी को 2014 में मोदी लहर में 38 सीटों पर बढ़त मिली थी. अब विधानसभा चुनाव में मोदी लहर के भरोसे बीजेपी है और सातवें चरण के केंद्र वाराणसी में मेगा शो से इसकी शुरुआत हो रही है.

About admin

Check Also

ਲਵਲੀ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀ ਦਾ ਕਤਲ

ਫਗਵਾੜਾ ਦੇ ਥਾਣਾ ਸਤਨਾਮਪੁਰਾ ਇਲਾਕੇ ਵਿਚ ਆਉਂਦੇ ਸ਼ਹੀਦ ਊਧਮ ਸਿੰਘ ਨਗਰ ‘ਚ ਬੀਤੀ ਦੇਰ ਰਾਤ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *