Breaking News
Home / Featured / वाराणसी में गढ़वा आश्रम से निकले मोदी, गुरू शरणानंद बोले- मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बने देश

वाराणसी में गढ़वा आश्रम से निकले मोदी, गुरू शरणानंद बोले- मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरु बने देश

वाराणसी: वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा शो लगातार तीसरे दिन भी जारी रहेगा. इसके पहले पड़ाव में पीएम मोदी का काफिल सुबह साढ़े दस बजे गढ़वा आश्रम पहुंच गया है. पीएम मोदी यहां आश्रम के गुरू शरणानंद से मिले. इससे पहले पीएम मोदी ने गऊशाला में गायों को केले और चारा खिलाया. आश्रम पहुंचते ही मोदी का वहां मौजूद लोगों ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया.

  • गढ़वा आश्रम गुरू शरणानंद ने मंच पर पीएम मोदी को आशिर्वाद दिया. गुरू शरणानंद ने कहा कि देश पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्वगुरू बने.
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने काफिले के साथ गढ़वा आश्रम पहुंच गए हैं. 11.30 बजे तक रुकेंगे. पीएम मोदी यहां वर्तमान गुरु श
  • रामनगर चौक से आठ सौ मीटर तक जनता दर्शन करते हुए पीएम शास्त्री चौक पहुंचेंगे, जहां पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के घर पर जाएंगे उनको श्रद्धांजलि देंगे.
  •  पीएम मोदी रामनगर चौक से शास्त्री चौक तक जनता का अभिवादन करते हुए पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा को भव्य तरीके से सजाया गया है. प्रतिमा के चारो ओर फूलों और गुब्बारों से सजावट की गयी है.
  • प्रतिमा के आसपास एसपीजी के जवान तैनात रहेंगे. प्रतिमा के माल्यार्पण के बाद पीएम शास्त्री जी पैतृक निवास स्थान के लिए पैदल ही निकलेंगे.
  • इसके बाद पीएम हेलकॉप्टर से रोहनिया में रैली के लिए निकल जाएंगे. रैली के बाद पीएम दिल्ली लौट जाएंगे.
  • रणानंद से मिले. पीएम मोदी ने आश्रम पहुंचते ही सबसे पहले गायों को केले और चारा खिलाया
  • आखिरी दौर की जिन 40 सीटों पर वोटिंग होनी है उनपर साल 2012 में 40 में से एसपी को 23, बीएसपी को पांच, बीजेपी को चार, कांग्रेस को तीन और अन्य को पांच सीटें मिली थीं. इस बार चुनाव में अखिलेश के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है वहीं विरोधी उन्हें सत्ता से हटाने की कोशिश में लगे हैं, खासकर वाराणसी में पीएम मोदी की साख का सवाल है, इसलिए मोदी के साथ साथ उनके कई सेनापति भी लगातार वहां कैंप कर रहे हैं.

    11 मार्च को आएंगे नतीजे

    उत्तर प्रदेश का वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. आखिरी चरण में पूर्वांचल की 40 सीटों पर 8 मार्च को मतदान होगा. यूपी में इस बार बीजेपी, एसपी-कांग्रेस, बीएसपी में कड़ा मुकाबला है. यूपी विधानसभा चुनाव के सारे नतीजे 11 मार्च को आएंगे.

About admin

Check Also

ਪੰਜਾਬ ਚੋਂ ਜਲਦ ਖਤਮ ਹੋਣ ਗਏ ਨਸ਼ੇ – ਨਵਤੇਜ ਸਿੰਘ ਚੀਮਾ

ਨਸ਼ਿਆਂ ਖਿਲਾਫ ਸ਼ੁਰੂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਮੁਹਿੰਮ ‘ਚ ਸਾਰੇ ਸਿਆਸੀ, ਧਾਰਮਿਕ ਅਤੇ ਸਮਾਜਿਕ ਜਥੇਬੰਦੀਆਂ ਵੱਲੋਂ ਇਤਿਹਾਸਕ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Chatbot
Powered by Replace Me