Home / Featured / हैवानियत की हद पार : यूपी में पत्नी की हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया, फरार

हैवानियत की हद पार : यूपी में पत्नी की हत्या कर शव आंगन में गाड़ दिया, फरार

लखनऊ : देश को हिलाकर रख देने वाली भोपाल की घटना की याद अभी ताजा ही है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी/प्रेमिका को मार कर शव घर में गाड़ दिया था. इस बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में भी ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला की हत्या कर शव आंगन में गाड़ा दिया गया था. आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.

हैवान ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की निर्मम हत्या कर दी

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक हैवान पति ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद उसकी लाश घर के आगन में गाड़ कर फरार हो गया. मामले का खुलासा उस वक्त हुवा जब हत्या के 15 दिन बाद उसकी लाश से बदबू आना शुरु हुई. जांच में पता चला कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसे लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा भी होता था.

पुलिस ने कमरे को खुदवाकर शव बरामद कर लिया है

पुलिस ने कमरे को खुदवाकर शव बरामद कर लिया है. शव की शिनाख्त लालूपुर गांव निवासी महेशचन्द्र दूबे की बेटी पुष्पा देवी के रूप में हुई है. वह गांव में शिक्षा प्रेरक का कार्य करती थी. अभी हुये चुनाव में वह बीएलओ का भी कार्य कर रही थी. जबकि आरोपी पति सतीश कोई काम धंधा नहीं करता था. अचानक 16 फरवरी से पुष्पा देवी और सतीश दोनों लापता हो गये थे. बाद में शव बरामद हुआ.

About admin

Check Also

ਔਰਤਾਂ ਇਹ ਖ਼ਬਰ ਜ਼ਰੂਰ ਪੜ੍ਹਨ

ਸ਼ਨੀਵਾਰ ਨੂੰ ਜੀਐਸਟੀ ਕੋਂਸਲ ਦੀ 28ਵੀਂ ਬੈਠਕ ਹੋਈ ਜਿਸ ਵਿੱਚ ਇੱਕ ਵੱਡਾ ਫੈਸਲਾ ਲਿਆ ਗਿਆ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

My Chatbot
Powered by Replace Me