Breaking News
Home / Entertainment / Bollywood / एक्टिंग की आलोचना से प्रभावित होते हैं अमित साध

एक्टिंग की आलोचना से प्रभावित होते हैं अमित साध

नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता अमित साध का कहना है कि यदि कोई उनके परिधानों को नापसंद करे तो यह उनके लिए मायने नहीं रखता है, लेकिन यदि कोई यह कहे कि उनका अभिनय उन्हें पसंद नहीं आया तो यह बात एक कलाकार के तौर पर उन्हें गहरे ढंग से प्रभावित करती है. क्या सेलिब्रिटी होने के नाते उन पर अच्छा दिखने का दबाव होता है? यह पूछे जाने पर अमित ने आईएएनएस से कहा, “पहली बात मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं. मुझे नहीं पता कि सेलिब्रिटी क्या है. किम कार्दशियां एक सेलिब्रिटी है, मैं एक अभिनेता हूं.”

अपने फैशन समझ के बारे में अभिनेता ने कहा, “मेरी अच्छी परवरिश हुई है. मुझे सिखाया गया है कि जब आप किसी खास जगह जाते हैं तो उसके मुताबिक कपड़े पहनने होते हैं, लेकिन अंतत: मैं भी इंसान हूं. मैं भी इसी देश में पला-बढ़ा हूं. मैं वहीं पहनता हूं जिसमें सहज होता हूं.”

एक कलाकार के तौर पर अन्य दबाव के बारे में उन्होंने कहा, “यदि कोई मेरे अभिनय की आलोचना करे और मेरी फिल्म देखने के बाद कहे कि ‘अमित तुमने टिकट के मेरे 300 रुपये बर्बाद कर दिए’ तो यह बात मुझे प्रभावित करेगी. लेकिन यिद कोई कहा कि ‘मुझे तुम्हारी टी-शर्ट पसंद नहीं है’ तो मैं कहूंगा कि ‘कुछ और देखो.’ यह मेरे लिए मायने नहीं रखता.”

अमित की आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ है. इसमें वह शिवाजी नागरे की भूमिका में हैं. इससे पहले वह ‘रनिंग शादी’ में नजर आ चुके हैं.

About admin

Check Also

ਸੁਖਪਾਲ ਖਹਿਰਾ ਨੂੰ ਭਾਜਪਾ ਨੇਤਾ ਨੇ ਭੇਜਿਆ ਲੀਗਲ ਨੋਟਿਸ

ਸੁਖਪਾਲ ਖਹਿਰਾ ਨੂੰ ਭਾਜਪਾ ਨੇਤਾ ਨੇ ਭੇਜਿਆ ਲੀਗਲ ਨੋਟਿਸ ਆਮ -25-07-17 ਆਮਦੀ ਪਾਰਟੀ ਦੇ ਆਗੂ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *