Home / Breaking News / वेंकैया नायडू ने कहा यूपी CM के नाम पर चल रही ख़बरें मीडिया की अटकलबाज़ी है

वेंकैया नायडू ने कहा यूपी CM के नाम पर चल रही ख़बरें मीडिया की अटकलबाज़ी है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के पर्यवेक्षक केन्द्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने सूबे के नये मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल लोगों के बारे में लगाये जा रहे कयासों को मीडिया की विशुद्ध अटकलबाजी करार दिया है.

बीजेपी विधायक दल की बैठक के मद्देनजर आज राजधानी पहुंचे नायडू ने लखनऊ हवाईअड्डे पर कहा ‘‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के बारे में मीडिया द्वारा जो भी खबरें चलायी जा रही हैं, वे केवल अटकलें हैं. मुख्यमंत्री के बारे में विधायक दल की बैठक में ही निर्णय होगा.’’ उन्होंने बताया कि रविवार को होने वाले शपथग्रहण समारोह के लिये बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया गया है.

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया कि शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि समारोह का आयोजन पहले अपराहन साढ़े चार बजे होना था लेकिन अब यह सवा दो बजे बजे होगा.

मालूम हो कि मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे हैं. हालांकि इस पद के लिये गृहमंत्री राजनाथ सिंह और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नाम बतौर दावेदार पेश किये जा रहे हैं.

About admin

Check Also

‘इज्जत घर है शौचालय – पीएम मोदी

‘इज्जत घर है शौचालय – पीएम मोदी प्रधानमंत्री -23-09-17 नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *