Breaking News
Home / Breaking News / पीएम मोदी ने किया ट्वीटः यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ को दी बधाई

पीएम मोदी ने किया ट्वीटः यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ को दी बधाई

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में नई सरकार का गठन हो गया है और योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. उनके साथ केशव प्रसाद मौर्य ने और दिनेश शर्मा ने डिप्टी सीएम के पद की शपथ ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इस शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे और इसके साथ-साथ उन्होंने ट्वीट करके भी नए सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है.

योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली. उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. यूपी की कैबिनेट में 2 डिप्टी सीएम, 9 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और 13 राज्य मंत्रियों सहित कुल 46 मंत्रियों ने शपथ ली. इस दौरान मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष अमित शाह मौजूद थे. यह शपथग्रहण लखनऊ स्थित कांशीराम स्मृति उपवन में हुआ.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा “योगी आदित्यनाथ जी, केशव प्रसाद मौर्य जी, दिनेश शर्मा जी और उन सभी को बधाई जिन्होंनें आज शपथ ली है. इन सभी को यूपी में काम करने और जनता की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं.”

इसके साथ पीएम मोदी ने ये भी ट्वीट किया “मुझे पूरा भरोसा है कि ये नई टीम उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी. उत्तर प्रदेश में रिकॉर्ड विकास होगा.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोगों के आशीर्वाद और बीजेपी कार्यकर्ताओं की कठिन मेहनत के बल पर बीजेपी ने 5 विधानसभा चुनावों में से 4 राज्यों में सरकार बनाने में सफलता हासिल की है.

पार्टी और सरकार का एकमात्र लक्ष्य विकास है और जब भी उत्तर प्रदेश में विकास हुआ है देश का विकास हुआ है. बीजेपी की सरकार युवाओं की सेवा करना चाहती है और उनके लिए नए मौके, नई संभावनाएं पैदा करना चाहती है.

About admin

Check Also

750 ਰੁਪਏ ਹੋਈ ਮਹਿੰਗੀ ਚਾਂਦੀ,ਜਾਣੋ ਸੋਨੇ ਦੇ ਰੇਟ

ਨਵੀਂ ਦਿੱਲੀ,18/11/17:–  ਵਿਆਹਾਂ ਦੇ ਸੀਜ਼ਨ ‘ਚ ਮੰਗ ਵਧਣ ਨਾਲ ਅੱਜ  ਸਰਾਫਾ ਬਾਜ਼ਾਰ ‘ਚ ਸੋਨਾ ਲਗਾਤਾਰ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *