Home / Breaking News / कपिल के शो में ‘नानी’ की होगी वापसी पर डॉ मशहूर गुलाटी नहीं बनेंगे शो का हिस्सा !

कपिल के शो में ‘नानी’ की होगी वापसी पर डॉ मशहूर गुलाटी नहीं बनेंगे शो का हिस्सा !

नई दिल्ली: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से सुनील, अली असगर और चंदन प्रभाकर कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दूर हो गए थे. तब से ही कपिल के शो को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं.

लेकिन वेबसाइट जनसत्ता डॉट कॉम की खबर को सही मानें तो यह बात पक्की है कि शो में नानी बनकर सबको हंसाने वाले एक्टर अली असगर कपिल के शो में वापसी कर रहे हैं. शो के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है की कपिल के शो में नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर आज होने वाले शो की शूटिंग में शामिल होंगे.

सूत्र ने यह भी जानकारी दी है कि नानी की वापसी तो जरूर हो रही है लेकिन सुनील जो कि कार्यक्रम में डॉ मशहूर गुलाटी के रोल में नजर आते हैं वे शो से दूर ही रहेंगे.

जिस दिन से कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद की खबरें आई हैं कपिल के शो को लेकर अलग अलग तरह के कयासों का दौर भी शुरू हो गया है. फ्लाइट में हुए इस विवाद के बाद से शो छोड़ कर गए तीनों कलाकारों की जगह राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पॉल को शो में बुलाया गया था.

मगर कॉमेडी के ये तीन दिग्गज भी सुनील, चंदन और अली जगह नहीं भर पाए थे. दर्शकों को झगड़े के बाद टेलेकास्ट हुआ शो ज्यादा पसंद नहीं आया था. आपको बता दें कि विवाद गहराता देख कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी थी.

About admin

Check Also

ਚੌਥੀ ਵਿਸ਼ਵ ਪੰਜਾਬੀ ਮੀਡੀਆ ਕਾਨਫਰੰਸ ਦੇ ਪਹਿਲੇ ਦਿਨ ‘ਮੀਡੀਆ ਦੀ ਆਜ਼ਾਦੀ’ ਵਿਸ਼ੇ ‘ਤੇ ਚਰਚਾ

‘ਵਰਲਡ ਪੰਜਾਬੀ ਟੈਲੀਵਿਜ਼ਨ ਰੇਡੀਓ ਅਕੈਡਮੀ’ ਅਤੇ ਸੀ.ਟੀ. ਗਰੁੱਪ ਵਲੋਂ ਪੰਜਾਬ ਜਾਗ੍ਰਿਤੀ ਮੰਚ ਦੇ ਸਹਿਯੋਗ ਨਾਲ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *