Home / Breaking News / आम आदमी पार्टी, MCD चुनाव पर बोली -‘जीते तो जनता, हारे तो EVM’

आम आदमी पार्टी, MCD चुनाव पर बोली -‘जीते तो जनता, हारे तो EVM’

  • आम आदमी पार्टी, MCD चुनाव पर बोली -‘जीते तो जनता, हारे तो EVM’

नई दिल्ली-24-04-17 : दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आने में अभी 2 दिन का वक़्त बाकी है लेकिन उससे पहले ही ऐसा लग रहा है कि पार्टी ने अपनी लाइन तैयार कर ली है. 23 अप्रैल को हुए एमसीडी चुनाव के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंन्त्री अरविंद केजरीवाल के घर जबरदस्त हलचल देखने को मिली. एक के बाद एक नेताओं, विधायकों का सीएम आवास में आना जाना लगा रहा.

 

एमसीडी चुनाव की चर्चा को लेकर बैठक ?

हालांकि इसे कोई भी स्वीकार करने को तैयार नही था कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर ही चर्चा के लिए बैठक चल रही है. यहां तक कि आम आदमी पार्टी के जीके से विधायक सौरभ भारद्वाज भी मीडिया से यही कहते रहे कि यह एक आम मीटिंग है जो अक्सर होती रहती है. लेकिन इन सभी कयासों को दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने विराम लगा दिया.

एमसीडी चुनाव को लेकर समीक्षा

गोपाल राय में मीडिया से बात करते हुए यह साफ कर दिया कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर समीक्षा हुई और यह तय किया गया कि नतीजो के बाद पार्टी की लाइन क्या होगी. गोपाल राय ने एग्जिट पोल के सवाल पर यह तक कह डाला कि अगर जीते तो जनता की चली और हारे तो गलती ईवीएम की.

 

हालांकि इस तरह की समीक्षा हर चुनाव के बाद की जाति है लेकिन जिस तरीके से गोपाल राय का बयान सामने आया उससे साफ है कि पार्टी ने 26 तारीक यानी परिणाम के दिन को लेकर पहले ही पार्टी की लाइन तैयार कर ली है.

 

About admin

Check Also

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ 7 ਦਿਨਾਂ ਦੇ ਦੌਰੇ ‘ਤੇ ਪੁੱਜੇ ਭਾਰਤ

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ ਪਰਿਵਾਰ ਸਮੇਤ ਆਗਰਾ ‘ਚ ਤਾਜ ਮਹਿਲ ਦਾ ਦੀਦਾਰ ਕਰਨ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *