Home / Breaking News / दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज – मोदी लहर नहीं, EVM की लहर है: आप

दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज – मोदी लहर नहीं, EVM की लहर है: आप

दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज – मोदी लहर नहीं, EVM की लहर है: आप

MCD में बीजेपी की जीत मोदी लहर नहीं, EVM की लहर है: आप

नई दिल्ली-26-04-17 : दिल्ली नगर निगम चुनाव के रुझानों और नतीजों में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज कर रही है. दो साल पहले भारी जीत के साथ दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी की करारी शिकस्त होती दिख रही है, दूसरी तरफ कांग्रेस वापसी कर रही है.

अब तक चुनाव नतीजों/रुझानों में बीजेपी 270 सीटों में से 180 से ज्यादा सीटें पर जीतती दिख रही है. अरविंद केरजीवाल की आम आदमी पार्टी दूसरे नहीं बल्कि तीसरे नंबर की पार्टी बनती दिख रही है. आप को करीब 35 सीटें मिलती दिख रही हैं. लोकसभा और विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करने वाली कांग्रेस उम्मीद से ज्यादा अच्छा कर रही है. कांग्रेस एमसीडी में दूसरे नंबर की पार्टी के तौर पर उभर रही है. कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं.

मोदी लहर नहीं, ये EVM की लहर है

आम आदमी पार्टी अपनी करारी शिकस्त के बाद भी हार मानने को तैयार नहीं है, बल्कि इसके पीछे EVM की गड़बड़ी का रोना रो रही है. केजरीवाल सरकार में मंत्री गोपाल राय ने एमसीडी चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत को खारिज करते हुए कहा कि बीजेपी की जीत मोदी लहर नहीं, बल्कि ये EVM की लहर है.

आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता आशुतोष का भी कहना है कि बीजेपी के ये जीत EVM की गड़बड़ी की वजह से हुई है. मीडिया के सवालों से घिरे आशुतोष ने पत्रकारों से पूछ डाला कि आखिर बीते 10 साल में बीजेपी ने ऐसा क्या काम किया है कि जनता उसे वोट देगी. उन्होंने कहा कि आंदोलन से बीजेपी की जीत का जवाब दिया जाएगा.

About admin

Check Also

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ 7 ਦਿਨਾਂ ਦੇ ਦੌਰੇ ‘ਤੇ ਪੁੱਜੇ ਭਾਰਤ

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ ਪਰਿਵਾਰ ਸਮੇਤ ਆਗਰਾ ‘ਚ ਤਾਜ ਮਹਿਲ ਦਾ ਦੀਦਾਰ ਕਰਨ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *