Home / Breaking News / भगवंत मान- हम सबको अपने अंदर झांकने की जरूरत- EVM पर सवाल उठाने से फायदा नहीं,

भगवंत मान- हम सबको अपने अंदर झांकने की जरूरत- EVM पर सवाल उठाने से फायदा नहीं,

  • भगवंत मान- हम सबको अपने अंदर झांकने की जरूरत- EVM पर सवाल उठाने से फायदा नहीं,

नई दिल्ली-26-04-17 : दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद जहां आम आदमी पार्टी हार को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है वहीं पार्टी के सांसद भगवंत मान ने आप के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल की आलोचना की और उनके इस रवैय पर सवाल उठाए हैं.

 

ईवीएम में गड़बड़ी से फोजने से फायदा ननहीं- भगवंत मान
हार का ठिकरा ईवीएम पर फोड़ने को लेकर भगवंत मान ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी खोजने से कोई फायदा नहीं है, बल्कि पार्टी को अपने अंदर झांकने की जरूरत है. भगवंत मान ने कहा, ” ईवीएम में गड़बड़ी खोजने से कोई फायदा नहीं है. पार्टी नेतृत्व ने ऐतिहासिक भूल की है. हम सब को अपने अंदर झांकने की जरूरत है. पंजाब में बिना कप्तान चुने हमने चुनाव लड़ा. हमारी टीम मोहल्ला क्रिकेट टीम की तरह थी. “

 

मनीष सिसोदिया ने ईवीएम को ठहराया हार का जिम्मेदार
दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा, ”बीजेपी ने 2009 का चुनाव हारने के बाद 5 साल ईवीएम पर रिसर्च कर महारत हासिल की और आज उसी रिसर्च और महारत के दम पर चुनाव जीत रही है. बीजेपी ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च नहीं की बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिंहाराव व आडवाणी जी ने किताब भी लिखी, इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे. ईवीएम टेम्परिंग देश के लोकतंत्र की ऐसी कड़वी सच्चाई है जिसका शुरू में मज़ाक उड़ सकता है. लेकिन मज़ाक के डर से हम सच बोलना नहीं छोड़ सकते.

About admin

Check Also

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ 7 ਦਿਨਾਂ ਦੇ ਦੌਰੇ ‘ਤੇ ਪੁੱਜੇ ਭਾਰਤ

ਕੈਨੇਡਾ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਮੰਤਰੀ ਜਸਟਿਨ ਟਰੂਡੋ ਪਰਿਵਾਰ ਸਮੇਤ ਆਗਰਾ ‘ਚ ਤਾਜ ਮਹਿਲ ਦਾ ਦੀਦਾਰ ਕਰਨ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *